क्राइम सिवनी

उगली : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, 7 दिन बाद रेत से निकला शव

सिवनी। ताजासमाचार। पति-पत्नी का साथ सात जन्मों तक का रहता है लेकिन जब कोई पत्नी प्रेम प्यार में अंधी होकर पर पुरुष से प्रेम कर पति को धोखा दे और प्रेमी से मिलकर अपने पति की हत्या कर दे तब इसे क्या कहा जाए। उगली में आज गुरुवार को जमीन में गाड़े गए एक अधेड़ का शव बहार आया तो सब सन्न रह गए।
जिले के उगली थाना क्षेत्र के पांडिया छपारा के पास स्थित पिपरिया गांव में पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं पति के शव को पीपरताल ढोडी क्षेत्र में रेत में गड़ा दिया। घटना के एक सप्ताह बाद पुलिस ने गुरुवार को आरोपितों की निशानदेही पर शव को रेत से बाहर निकाला। इस मामले में पुलिस ने आरोपित पत्नी समेत दो अन्य आरोपितों को हिरासत में लिया है।
उगली थाना प्रभारी एसएस भारद्वाज ने बताया है कि 19 मार्च को पिपरिया निवासी मिश्रीबाई देशमुख ने अपने पति शिवप्रसाद पुत्र भंगीलाल देशमुख (34) की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शिवप्रसाद की तलाश शुरू की थी। जांच में संदेह होने पर पुलिस ने मृतक की पत्नी मिश्रीबाई व नाइटोल निवासी निरंजन सिंह पुत्र लालवास सिंगवेकर, अंतकुमार पंचेश्वर (27) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में तीनों ने शिवप्रसाद की हत्या कर शव को वन विकास निगम क्षेत्र के पीपरताल ढोडी क्षेत्र में रेत के नीचे दबाने की बात कुबूल की।
उगली थाना प्रभारी एसएस भारद्वाज ने बताया कि गुरुवार को करीब 3 बजे तीनों आरोपितों की निशानदेही पर मौके पर पुलिस पहुंची। इसी दौरान गांव के लोगों की भीड़ भी पहुंच गई। इस दौरान गांव के लोग आरोपितों से ही रेत खुदवा कर शव को निकलवानेे की बात पर अड़ गए। इसके बाद आरोपितों से ही रेत में दबे शव को निकलवाया गया। इस कारण शव को बाहर निकालने में काफी समय लग गया। वहीं मौके पर एकत्रित भीड़ को काबू करने में भी पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। प्रारंभिक पूछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया कि उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी पति को लग गई थी। इसी कारण पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने प्रेमी व एक अन्य साथी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। थाना प्रभारी ने बताया है कि देर शाम शव बाहर निकाल कर पंचनामा बनाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही तीनों आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

— — — — — — — — — — — — — — — — — — — — —  ताजासमाचार पढ़ने के लिए न्यूज के नीचे दिए गए वाट्सएफ जवाइन निर्देश बॉक्स में दो बार क्लिक कर ग्रुप में ज्वाइन हो सकते हैं, या 94 2462 9494 सेव कर ज्वाइन की लिंक मांग सकते हैं। संतोष दुबे सिवनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *